Sunday , January 20 2019
Breaking News
Home / Home 1 / दीपिका कक्कड़ बनीं बिग बॉस 12 की विजेता

दीपिका कक्कड़ बनीं बिग बॉस 12 की विजेता

मुंबई, 31 दिसम्बर (हि.स.)। रविवार रात बिग बॉस सीजन 12 का साढ़े 3 महीने का सफर पूरा हो गया| दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है। टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को होस्ट सलमान खान ने इस सीजन का विनर घोषित किया। ईनाम के तौर पर दीपिका को 50 लाख रुपये की धनराशि और ट्रॉफी दी गयी। बिग बॉस का 15 हफ़्तों यानि 105 दिनों का सफर तय करने के बाद ग्रैंड फिनाले में श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी टॉप 5 में आए। कड़े मुकाबले के बाद दर्शकों ने दीपिका को विनर चुना। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत दूसरे स्थान पर रहे। टॉप 3 में आये दीपक ठाकुर ने बजर राउंड के दौरान 20 लाख रुपये लेकर रेस से बाहर होने का रास्ता चुना। सलमान ने दीपक के इस फैसले को सही बताया, क्योंकि उन्हें तीनों में सबसे कम वोट मिले हैं। सबसे पहले करणवीर बोहरा विनर और फिर रोमिल चौधरी सबसे कम वोट मिलने पर रेस से बाहर हुए। रोहित शेट्टी ने घर के अंदर जाकर रोमिल को बाहर लेकर आए। विजेता चुनने के लिए दर्शकों ने एक करोड़ से अधिक वोट दिये। दीपिका का बिग बॉस में सफर काफी दिलचस्प रहा। श्रीसंत के साथ उनका भाई-बहन का रिश्ता रहा, जिसको लेकर दूसरे प्रतिभागियों ने कई बार ताने भी मारे। मगर, श्रीसंत के साथ उनकी बांडिंग आख़िरी एपिसोड तक बनी रही और वो उन्हें भाई कहती रहीं।
बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि टॉप 2 में ऐसे प्रतिभागी पहुंचे, जिनके बीच आखिरी एपिसोड तक जबर्दस्त बांडिंग रही। इससे पहले के सीजंस में अंतिम दो प्रतिभागियों के बीच शो के दौरान रिश्ते अच्छे नहीं रहे थे। कलर्स टेलिविजन पर आने वाले सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से लोकप्रिय हुईं दीपिका कक्कड़ की जीत ने एक बार फिर साबित किया कि बिग बॉस की हॉट सीट पर ‘टेलीविजन की बहू’ की दावेदारी भारी पड़ती है। दीपिका से पहले शिल्पा शिंदे, उर्वशी ढोलकिया, जूही परमार और श्वेता तिवारी अपने साथ ट्रॉफी लेकर ही बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं।
‘ससुराल सिमर का’ से पहले दीपिका ने ‘नीर भरे तेरे नैना’ और ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ में भी काम किया था। दीपिका के पिता सेना में थे। जे पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिल्म में उनके काम की सराहना भी हुई थी।

About khabarworld

Check Also

अन्ना ने लगाया केन्द्र पर वादा खिलाफी का आरोप, 30 जनवरी से करेंगे अनशन

Share this on WhatsAppनई दिल्ली (हि.स.)। समाजसेवी अन्ना हजारे ने केन्द्र सरकार पर वादाखिलाफी का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *